Breaking News

अनूप जलोटा से मिली दीपा जोशी को “श्रृंगार हे सजना” गाने की प्रेरणा

“संगीत मेरी आत्मा में है” – दीपा जोशी

दीपा जोशी का ‘श्रृंगार है सजना’ पति-पत्नी के रिश्ते की खूबसूरती को दर्शाता हुआ एक गाना है, जिसे मुंबई में बहुमुखी प्रतिभाओ की उपस्थिति में रेड रिबन एंटरटेनमेंट द्वारा लॉन्च किया गया था।

अनूप जलोटा से मिली दीपा जोशी को "श्रृंगार हे सजना" गाने की प्रेरणा

अनूप जलोटा ने इस खास अवसर पर एक वीडियो मेसेज दिया था। बीना मार्डिया – ड्रेप स्टोरी, अमिताभ शुक्ला -प्रिंसिपल कमिश्नर इनकम टैक्स, अशोक पंडित -अध्यक्ष महाराष्ट्र राइफल एसोसिएशन, अमरीश शाह -डॉन 2 लेखक, एयर फोर्स वेटरन ग्रुप कैप्टन और पर्पल म्यूजिक इंडिया के सह-संस्थापक रजत श्रीवास्तव, दीपिका शर्मा खंडल, सुहास सिंह, एड गुरु प्रभाकर शुक्ला, गाज़ी मोईनी की उपस्थिति में गाने को लॉन्च किया गया था।

सनी लियोनी की ‘कैनेडी’ छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार

ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन इंडिया की प्रतिभाशाली गायिका, एंकर, प्रस्तुतकर्ता और वॉयस-ओवर कलाकार दीपा जोशी अपनी अनूठी गायन शैली से संगीत प्रेमियों को प्रभावित कर रही है। दीपा जोशी द्वारा गाए गए कुछ गानों में पदमश्री अनूप जलोटा के साथ एक ग़ज़ल ‘जिंदगी के साथ’, सुर की साधना, मैं कठपुतली, चार तोला नथुली, पंचमुखी सुंदरकांड शामिल हैं।

12 अगस्त को उनका कुमाऊंनी भाषा का गाना ‘रंगीलो मुलक’ टी-सीरीज रीजनल द्वारा रिलीज किया गया था। ‘श्रृंगार है सजना’ गाने के बारे में बात करते हुए दीपा जोशी कहती हैं, “यह सिंगल है, जो पति-पत्नी के रिश्ते, उनकी भावनाओं और पति के प्रति पत्नी के समर्पण के बारे में बात करता है। साथ ही, मैं अनूप जलोटा जी का भी बहुत आभारी हूं जिन्होंने इस खूबसूरत गाने को बनाने और गायक के रूप में मेरी यात्रा में लगातार हमारा समर्थन किया और अपना मार्गदर्शन दिया।”

अनूप जलोटा से मिली दीपा जोशी को "श्रृंगार हे सजना" गाने की प्रेरणा

दीपा जोशी न सिर्फ एक अच्छी गायिका हैं बल्कि ‘पर्पल म्यूजिक इंडिया’ कंपनी की मालकिन भी हैं। बैक-टू-बैक संगीत कार्यक्रमों और एल्बम लॉन्च के साथ, दीपा जोशी बहुत उत्साहित हैं। दीपा जोशी ने बताया, “जाहिर है। कोई भी खुश और उत्साहित होगा पर मैं अपने प्रदर्शन और अपने श्रोताओं की प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित हूं। यह हमेशा कॉलेज के परिणामों की प्रतीक्षा करने जैसा है। सफलता या अच्छे प्रदर्शन का मतलब है कि गीत के निर्माण और इस में शामिल हर किसी को सराहना का हिस्सा मिलना।”

अनूप जलोटा से मिली दीपा जोशी को "श्रृंगार हे सजना" गाने की प्रेरणा

14 अगस्त को दीपा जोशी ने ‘पर्पल म्यूजिक इंडिया’ के बैनर तले दिल्ली में ‘एक सुरीली शाम आजादी के नाम’ से एक विशेष स्वतंत्रता दिवस समारोह कार्यक्रम किया।

शाहरुख खान की जवान का चढ़ा सभी पर खुमार

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...