Breaking News

शाहरुख खान की जवान का चढ़ा सभी पर खुमार

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग जवान की रिलीज से तीन हफ्ते पहले ही इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म की जोरदार एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस पर प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, ‘जवान’ के लिए एडवांस बुकिंग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका, यूएई, ओमान, ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी में शुरू हो गई है और जल्द ही दूसरे देशों में भी बुकिंग शुरू हो जाएगी।

शाहरुख खान की जवान का चढ़ा सभी पर खुमार

जवान के लिए इंटरनेशनल एग्जीबिटर्स द्वारा जल्दी एडवांस बुकिंग शुरू करने का यह बड़ा कदम “पठान” की शानदार सफलता को देखते हुए लिया गया है और यह शाहरुख खान की फिल्म को इन देशों में ऐतिहासिक रूप से मिली बड़ी संख्या का भी असर है। आम तौर पर वे दूसरी फिल्मों के लिए ऐसा नही करते है, लेकिन दुनिया भर में पर प्रदर्शकों की दिलचस्पी और मांग के चलते जवान के लिए ऐसा किया गया। जैसे-जैसे दूसरे क्षेत्रों में एडवांस बुकिंग शुरी हो रही है, यह साफ हो गया है कि “जवान” न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी एक बिग टिकट इवेंट फिल्म है। एडवांस बुकिंग संख्या में इतनी वृद्धि देखना किसी उत्साहजनक बात से कम नहीं है, क्योंकि यह फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर दोनों के विकास को बढ़ावा देने में प्रमुख फिल्मों की अहम भूमिका को उजागर करता है।

…जब गुरू गोविंद सिंह जी के चारों साहिबजादों को क्रूर आतताईयों ने उतारा मौत के घाट

इन देशों में प्रशंसक बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अपनी सीट्स बुकिंग करने के लिए दौड़ पड़े है। इस खबर से इंकार नही किया जा सकता क्योंकि वॉक्स, एएमसी, सिनेमार्क जैसी मशहूर सिनेमा चेन्स अपने बुकिंग पोर्टल खोलकर इस काम में अग्रणी हैं। बता दें, ‘जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...