Breaking News

गोरखपुर में एक और मनीष की हत्या, फ्री में शराब न पिलाने पर पीट-पीट कर मार डाला

गोरखपुर। अभी कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि गोरखपुर के रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में एक और युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है, इत्तेफाक से उसका भी नाम मनीष प्रजापति ही है। रामगढ़ताल इलाके में गुरुवार की रात हिस्ट्रीशीटर के भाई और उसके साथियों ने फ्री में शराब न पिलाने पर मॉडल शॉप कैंटीन के कर्मचारी को पीट-पीट कर मार डाला।

कर्मचारी को छुड़ाने गए उसके साथी को भी बुरी तरह से घायल कर दिया। मनबढ़ों के हमले से कोई काउंटर तो कोई मेज के नीचे छिप गया। हमलावरों के फरार होने पर घायल दोनों कर्मचारियों को इलाज के लिए पास के हास्पिटल में ले जाया गया। जहा हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

रास्ते में ही मनीष प्रजापति नामक कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं रघु नामक कर्मचारी का इलाज चल रहा है। सरेआम हुई गुंडागर्दी के आरोपितों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पिटाई करने वाले आरोपितों की तस्वीर भी सीसी टीवी में कैद हो गई है।

महराजगंज के रहने वाले नागेन्द्र प्रताप सिंह का रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में वरदायनी के पास मॉडल शॉप है। उनका बेटा मनीष सिंह इसका संचालन करते हैं। मध्य प्रदेश के रिवा जिला के पनगढ़ी निवसी श्रवण प्रजापति का 23 साल का बेटा मनीष प्रजापति मॉडल शॉप पर कैंटीन कर्मचारी के रूप में काम करता था।

आरोप है कि कोतवाली इलाके का हिस्ट्रीशीटर अपने साथियों के साथ पहुंचा। और ऑडर लेने आए कर्मचारी से उसने शराब लाने के लिए कहा। कैंटीन कर्मचारी ने जब पैसा मांगा। तो इससे नाराज होकर एक युवक ने हिस्ट्रीशीटर का नाम लेकर कहा इन्हें जानते नहीं बात बढ़ने के बाद आरोपित बवाल करने लगे।

कर्मचारी छिपने के लिए मॉडल के अंदर चला गया तो मनबढ़ों ने मॉडल शॉप में अंदर घुसकर कर्मचारी मनीष प्रजापति को हॉकी और डंडा से पीटना शुरू कर दिया। बचाने गए उसके साथी बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र स्थित पातोपुर निवासी रघु की भी मनबढ़ों ने पिटाई कर दी। वहीं अन्य वेटर व कर्मचारी जान बचाकर भागने लगे।उनके आतंक से मॉडल शॉप में काम करने वाले अन्य वेटर या कर्मचारी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

पिटाई कर वह आराम से चले गए। दोनों घायलों को पास के एक हास्पिटल में ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में मनीष प्रजापति की मौत हो गई। जबकि रघु का इलाज चल रहा है। उधर, आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है। पूरी घटना सीसी टीवी में कैद है। उधर, सूचना के बाद मौके पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी जे रवीन्द्र गौड़ तथा कैंट और रामगढ़ ताल पुलिस पहुंची।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...