Breaking News

लखनऊ से अनुप कुमार ठाकुर ने सीए की परीक्षा में किया टॉप

लखनऊ। 1949 में संसद के अधिनियम द्वारा स्थापित भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान आईसीएअई नेजब पारदिर्शिता, जवाबदेही और अखण्डता के मूल्यों को बनाए रखने के लिए समार्पित एक विशिष्ट विश्व स्तरीय संस्थान के रूप में अपनी पहचान साबित की है।

लखनऊ से अनुप कुमार ठाकुर ने सीए की परीक्षा में किया टॉप

लखनऊ ब्रांच आफ सीआईआरसी आफ आईसीएआई ने आज सीए फाइनल और सीए इंटर उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। सीए की परीक्षा सम्पादित हुई थी, जिसका परीक्षाफल 5 जुलाई को घोाित किया गया। इस बार लखनऊ से 843 विद्यार्थियों ने सीए फाइनल परीक्षा दी और 18 विद्यार्थियो ने दोनो ग्रुप पास किया, जबकि 11 प्रथम और 20 दितीय ग्रुप में उत्तीर्ण हुए। प्रथम ग्रुप में 337 विद्यार्थियों ने परीक्ष दी जिसमें से 36 और द्वितीय ग्रुप में 324 विद्यार्थियों में सें 115 उत्तीर्ण हुए।

काफिर को मारो 72 हूरें पाओ..फिल्म JNU में दिखाई गई!

इस बार दोनो ग्रुप का उत्तीर्ण प्रतिात 9.89, प्रथम ग्रुप का 10.68 और द्वितीय ग्रुप का 35.49 रहा। इसी प्रकार सीए इटंर में 209 विद्यार्थी ने दोनो ग्रुप की परीक्षा दी जिसमें से 14 ने दोनो ग्रुप में सफलता प्राप्त की जबकि 85 छात्र प्रथम और 102 दितीय ग्रुप में उत्तीर्ण हुए।

लखनऊ से अनुप कुमार ठाकुर ने सीए की परीक्षा में किया टॉप

लखनऊ से श्रुति गोयल ने 576 अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार प्रीति वर्मा ने 519 अंक प्राप्त करके दूसरा, सुया अग्रवाल ने 511 अंक प्राप्त करके तीसरा, आरया मिश्रा ने 502 अंक प्राप्त करके चौथा और रितु सिंह ने 476 अंक प्राप्त करके पाचवा स्थान प्राप्त किया। सीए इटंर में उत्तीर्ण प्रतिात 6.69 दोनो ग्रुप में 13.82 प्रथम और 33.33 दितीय ग्रुप में रहा।

लखनऊ से अनुप कुमार ठाकुर ने 800 में से 487 अंको को प्राप्त करके लखनऊ में प्रथम स्थान प्राप्त किया । जान्वी शाही ने 472 अंक प्राप्त करके द्वितीय और र्खुाीद खालिक ने 467 अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान, देवांशी पुरवार 453 अंक के साथ चौथे और आस्था सेठ ने 413 अंक के साथ पाचंवा स्थान हासिल किया।

लखनऊ से अनुप कुमार ठाकुर ने सीए की परीक्षा में किया टॉप

आईसीएआई की लखनऊ शाखा द्वारा सीए रघुवंश लाल बाजपेयी -सभापति के नेतृत्व में आयोजित सम्मान समारोह में नये सीए बने लोगो को मेडल और कलम देकर सम्मानित किया गया और उन्हें भविय के लिए शुभकामनाए दी गई। उन्होनें अपने सम्बोधन में नये सीए को यह भी बताया की लखनऊ शाखा द्वारा कैम्पस पेलेसमेंट का आयोजन भी आगामी माह में किया जायेगा लखनऊ कार्यसमीति के अन्य सदस्य सीए संतोष मिश्रा (उपसभापति), सीए अनुराग पांडे (सचिव), सीए अंशुल अग्रवाल (कोााध्यक्ष), सीए शशांक मित्तल (सीकासा सभापति), सीए आशीष कुमार पाठक (सदस्य), सीए रवीा चौधरी (सदस्य) द्वारा भी नये सीए को सम्मानित किया गया और उनको भविय के लिए शुभकामनाएं दी गई ।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...