Breaking News

क्या ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स छिपा रहे हैं ये बात! रिलीज फॉर्मेट से जुड़ा है मामला

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज की तारीख पास आती जा रही है। ऐसे में आए दिन कभी फिल्म से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है तो कभी फिल्म को लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगती है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माता अभी तक तो पोस्टर और किरदारों के फर्स्ट लुक जारी कर-करके दर्शकों के बीच माहौल बनाने में सफल रहे हैं। इसी बीच अब एक और नई चर्चा से माहौल बनना शुरू हो गया है।

3डी फॉर्मेट में रिलीज हो सकती है फिल्म!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर चर्चा है कि इसे 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म निर्माताओं की ओर से अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है और अगर ऐसी कोई घोषणा होती है तो संभव है कि दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच सकता है।

जून के पहले हफ्ते में रिलीज हो सकता है ट्रेलर
फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में, फिल्म के एक और किरदार बुज्जी को दर्शकों के सामने पेश किया था। यह एक काल्पनिक कार है। फिल्म से जुड़ी कई सारी चीजें सामने आ चुकी है और अब सबकी निगाहें ट्रेलर पर टिकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जून के पहले हफ्ते में ‘कल्कि 2898 AD’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इसकी भी आधिकारिक नहीं की गई है।

27 जून को होगी रिलीज
‘कल्कि 2898 एडी’ एक सांइस फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। इसका निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले किया गया है। संतोष नारायणन ने फिल्म का संगीत तैयार किया है।

About News Desk (P)

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...