Breaking News

अर्जुन रामपाल ने शाहरुख खान की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया- कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

अर्जुन रामपाल हिंदी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने दो दशक से भी ज्यादा समय से लगातार दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह आखिरी बार इस साल की शुरुआत में विद्युत जामवाल के साथ फिल्म क्रैक में नजर आए थे। अर्जुन ने अपने करियर में बतौर नायक और खलनायक भी काम किया है। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में बतौर खलनायक नजर आए थे। इस बीच हालिया इंटरव्यू में अर्जुन ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बात की है।

अर्जुन रामपाल ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में अपनी खलनायकी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। हाल में ही रणवीर के पॉडकास्ट पर अर्जुन ने शाहरुख की तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने अभिनेता के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है।

अर्जुन का आज भी शाहरुख के साथ अच्छा बॉन्ड है। उन्होंने अभिनेता की तारीफ करते हुए कहा कि शाहरुख की शख्सियत में काफी गहराई है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ देखा है। उन्होंने काफी त्याग भी किए हैं। इसके साथ अर्जुन ने बॉलीवुड सुपरस्टार की तारीफ करते हुए कहा कि वह चीजों को पहले ही भांप लेते हैं, उनकी दूरदर्शिता काफी कमाल की है।

शाहरुख को बेहद मेहनती बताते हुए अभिनेता ने कहा, “आप उनसे हर चीज सीख सकते हैं, उनके अच्छे गुण, उनका व्यवहार और उनकी अच्छी आदतें।” इस दौरान अभिनेता से हुई अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह शाहरुख से उनकी पूर्व पत्नी, मॉडल मेहर जेसिया के माध्यम से मिले थे। मेहर शाहरुख की पत्नी गौरी खान की अच्छी दोस्त थीं। ऐसे में किसी एक जगह पर वो दोनों एक दूसरे से टकराए और बधाई दी।

बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो अर्जुन रामपाल इन दिनों ‘नास्तिक’, ‘3 मंकी’ और ‘धुरंधर’ जैसी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास मशहुर निर्देशक आदित्य धर की भी अगली फिल्म है, जिसमें वह रणवीर सिंह,संजयद दत्त, अक्षय खन्ना आदि कलाकारों के साथ नजर आएंगे। वहीं, शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक डॉन की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना भी नजर आएंगी।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...