Breaking News

अरशद वारसी ने एनिमल में रश्मिका के किरदार को बताया मजेदार, थप्पड़ वाले सीन पर कही यह बात

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स-ऑफिस पर अपनी सफलता के लिए सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन फिल्म ने हिंसा का महिमामंडन करने के लिए कुछ विवाद भी पैदा किया है। अब इस बीच अभिनेता अरशद वारसी ने फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना के किरदार को मजेदार बताया है। इसके साथ ही फिल्म के मजेदार दृश्य का खुलासा भी किया है।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की लहर ला दी है। भले ही संदीप रेड्डी वांगा का निर्देशन व्यावसायिक रूप से सफल रहा हो, लेकिन कई लोगों ने फिल्म के कंटेंट पर अपनी चिंता व्यक्त की है और इसे महिला द्वेषपूर्ण करार दिया है। अब अरशद वारसी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में,एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने ‘एनिमल’ को लेकर अपने विचार साझा करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, ”एनिमल में रणबीर ने रश्मिका को उतना नहीं मारा, जितना रश्मिका ने रणविजय को थप्पड़ मारा था।” उन्होंने आगे कहा, “मैं फिल्मों को संपूर्ण मनोरंजन के रूप में देखता हूं। मैं उपदेश या सबक नहीं लेना चाहता।”

इसी इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से यह भी पूछा गया कि क्या वे कभी संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करेंगे। अभिनेता ने कहा, “आप सिर्फ नाम पर नहीं जा सकते। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि क्या पेशकश की जा रही है। अगर सब कुछ अच्छा है तो क्यों नहीं।” इस पर आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “आपको स्क्रिप्ट पढ़नी चाहिए। यह कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसके बारे में आपको उत्साहित होना चाहिए।” संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना , बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय हैं। यह 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में डटी हुई है।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...