Breaking News

57 की उम्र में सलमान खान ने किया ऐसा , देख उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म रिलीज के बेहद नजदीक है और फैन्स इसके लिए एक्साइटिड हैं।

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खूब तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर सलमान ने जिम से फोटो शेयर की है, जिस में वो काफी हॉट नजर आ रहे हैं। सलमान की इस फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान की ये फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। फैन्स इस फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक फैन ने लिखा- ’57 में ऐसी बॉडी, जो लोग 20-30 में भी नहीं बना पाएं।’ एक दूसरे ने लिखा- ‘देख लो वो सभी लोग, जो कहते हैं भाई जान वीएफएक्स इस्तेमाल करते हैं।’ इसके अलावा एक और फैन ने लिखा- ‘बहुत हॉट दिख रहे हो सलमान, हॉटनेस में एक्ट्रेसेस फेल कर दीं भाईजान।’

सलमान खान ने बीती रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सलमान खान, जिम में नजर आ रहे हैं और उनकी टीशर्ट पूरी तरह से भीगी है। टीशर्ट गीली होने की वजह से शरीर से चिपकी है और ऐसे में उनका चेस्ट और सिक्स पैक एब्स साफ दिख रहे हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- #KBKJ, 21st APRIL. यानी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...