Breaking News

औरैया : 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म

औरैया। जिले में अछल्दा क्षेत्र के एक गांव से बीती रात्रि तीन युवक बरामदे में सो रही 14 वर्षीय किशोरी उठा ले गये। पास में ही स्थित एक मंदिर के पास एकांत जगह पर तीनों आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग गये। शनिवार को दिन में परिजनों को मंदिर के पास झाड़ियों में नग्न अवस्था में किशोरी को पड़ी मिली। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ समेत अछल्दा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता से पूछताछ कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अछल्दा क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती रात्रि उसकी बेटी, अपनी मां व भाई के साथ मकान के बरामदे में सो रही थी। तभी देर रात को गांव के गौरी, नेपाली उर्फ देवेश कुमार व कुलदीप किसी तरह बरामदे में आए और बेटी को उठाकर अपने साथ गांव में स्थित एक मंदिर के पास एकांत जगह पर ले गए। आरोप है कि तीनों आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई।

आरोपी बेटी को नग्न अवस्था में छोड़कर मौके से भाग गए। इधर परिजन बेटी को ढूंढ़ते हुए शनिवार की दोपहर बाद वह मंदिर के पास पहुंचे। यहां पर वह झाड़ियों में नग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। यह देख परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। होश आने पर पीड़िता ने परिजनों को घटनाक्रम बताया। सूचना पर एसपी चारु निगम,एएसपी शिष्य पाल, सीओ बिधूना महेंद्र सिंह व अछल्दा थानाध्यक्ष दीपक सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़िता से पूछताछ कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। वहीं दोपहर में एसपी चारू निगम भी पीड़िता के गांव पहुंचीं और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी गौरी, नेपाली उर्फ देवेश कुमार व कुलदीप के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

बलिदान दिवस के अवसर पर सीएम योगी ने किया बलिया का दौरा व अमर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलिया दौरे पर हैं। ...