Breaking News

बायोडीजल पंप के खिलाफ पेट्रोलियम डीलर्स लामबंद, ज्ञापन सौंपकर की कार्यवाई की मांग

औरैया। नगरीय क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण इलाकों में संचालित हो रहे बायोडीजल पंपों के खिलाफ तेल कंपनियों के प्रतिनिधियों ने लामबंद होकर इसके खिलाफ आवाज उठाई है। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज जिलाधिकारी अभिषेक सिंह से भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपकर बगैर जरूरी एनओसी के बायोडीजल का कारोबार करें वालों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है।


पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राघव मिश्र, मंत्री अमित चौबे, उपाध्यक्ष राजन दुबे, मोहम्मद खुर्रम ताज, कोषाध्यक्ष राहुल गुप्त की अगुवाई में मिले प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अभिषेक सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि बायोडीजल का कारोबार कर रहे लोग फायर व अन्य सुरक्षा मानकों की भी अनदेखी कर रहे हैं। बायोडीजल की एक कंपनी ने बाकायदा जिले के सहार क्षेत्र में एक डिपो भी बना रखा है।

उन्होंने कहा कि शासनादेश के अनुसार बायोडीजल पंप की स्थापना के लिए जिलाधिकारी की एनओसी आवश्यक है, जिले में बायोडीजल का कारोबार करने वालों ने एनओसी प्राप्त नहीं की है, जिस मामले की जांच कराए जाने की भी मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में अनुज शुक्ला, राजेंद्र कुमार सिंह, रामजी उपाध्याय आदि डीलर्स भी रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...