Breaking News

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे होने पर नगर पंचायत बिधूना में हुआ भव्य समारोह

बिधूना/औरैया। उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक 4 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में नगर पंचायत बिधूना में रविवार को आयोजित समारोह में भाजपा विधायक विनय शाक्य प्रतिनिधि देवेश शाक्य द्वारा सरकार की उपलब्धियां के नए गाने के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी गई। इस मौके पर प्रधानमंत्री लोन योजना से संबंधित चयनित लाभार्थियों को रेड स्वीकृत कर उन्हें प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए।

इस कार्यक्रम के मौके पर संबोधित करते हुए भाजपा विधायक के प्रतिनिधि देवेश शाक्य ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए प्राण प्राण से काम कर रही है सरकार द्वारा युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर लोन योजना शुरू कर तमाम युवाओं शिक्षित बेरोजगारों को ऋण स्वीकृत कर उनका रोजगार शुरू कराने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरुस्त है और सर्वांगीण विकास का पहिया भी तेजी से घूम रहा है जिससे आलम यह है कि आम जनमानस भाजपा के साथ लामबंद खड़ा है।

इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि नगर पंचायत बिधूना द्वारा सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं का क्रियान्वयन करने में प्राण से जुड़ी है प्रत्येक पात्र को योजनाओं का लाभ मिल सके इसके लिए पूरी पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों का चयन कर उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है साथ ही नगर पंचायत के सीमित संसाधनों से भीनगर के चौमुखी विकास कराने के साथ नगर के बाशिंदों को सुविधाएं देने का भी भरसक प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को उनके द्वारा प्राथमिकता के आधार पर क्रियान्वित कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नगर के सम्मानित लोगों की जिम्मेदारी है कि वह नगर के सर्वांगीण विकास में नगर पंचायत का सहयोग करें।

14वें वित्त आयोग के अंतर्गत नगर के मोहल्ला आदर्श नगर में कैलाश चौहान के मकान से श्री कृष्ण के मकान तक इंटरलॉकिंग व नाली निर्माण कार्य का भाजपा विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य द्वारा अनावरण किया गया। इस अवसर पर प्रधान लिपिक दिनेश कुमार गुप्ता, रोहित राजपूत, सभासद अशोक चौहान, कप्तान सिंह, बंटू गुप्ता, सतीश प्रजापति, सुलोचना प्रजापति, मनोज चतुर्वेदी, पीयूष कांत, अमित कुमार, रितिक तिवारी, अल्केश तिवारी, शिवेंद्र इमरान, अंकुर, अभय कुमार चौधरी, कुलदीप, शिवनाथ, शैलेंद्र, मनोज, नीरज आदि प्रमुख लोगों के साथ ही बैंक के अधिकारी भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...