Breaking News

Bajaj Pulsar 125 को हाल ही में हिंदुस्तान में किया गया लॉन्च

Bajaj Pulsar 125 को हाल ही में हिंदुस्तान में लॉन्च किया गया है. इस बाइक को पल्सर सीरीज की सबसे सस्ती बाइक के तौर पर लॉन्च किया गया था. बेबी प्लसर को भारतीय मार्केट में खूब सराहा जा रहा है जिस वजह से महज 2 महीने में इस बाइक की 40 हजार है. हालांकि माना जा रहा है कि बुकिंग इससे ज्यादा की हुई है लेकिन कंपनी ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है.

बजाज ऑटो ने बाइक की बढ़ती कीमतों को ध्यान में रखते हुए पल्सर ब्रांड के तहत एक सस्ती बाइक लाने का निर्णय लिया था तथा उसी के चलते बजाज पल्सर 125 को मार्केट में लाया गया है, इसकी शुरूआती मूल्य 64,000 रुपये (एक्स शोरूम) है.

इंजन- बजाज पल्सर 125 में 125 सीसी डीटीएस-आई इंजन लगाया है, यह इंजन 8500 आरपीएम पर 11.8 बीएचपी का पॉवर और 6500 आरपीएम पर 11 एनएम का टॉर्क प्रदान करती है. इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है.

बजाज पल्सर 125 को तीन रंग विकल्प रेड, सिल्वर और ब्लू में लाया गया है. इस बाइक को नियॉन वेरिएंट में भी लाया है, जिस वजह से यह अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित कर रही है. स्टाइलिंग के मामलें में यह पल्सर 150 को कड़ी टक्कर देती है, जिस वजह से कई लोग इस बाइक का रुख कर रहे है.

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...