Breaking News

औरैया: व्यापारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

औरैया। जनपद के सदर इलाके में शुक्रवार तड़के हुई एक साहसिक मुठभेड़ में पुलिस ने रिटायर्ड पशु चिकित्सक व व्यापारी की हत्या में फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी के पैर में गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि ‌मूल रूप से फफूंद क्षेत्र के पीपरपुर निवासी रिटायर्ड पशु चिकित्सक/ व्यापारी कैलाश नारायण दीक्षित की 10 सितंबर को रुपयों के लेन-देन में की गई निर्मम हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

आज सुबह पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से चली गोली में बदमाश संस्कार श्रीवास्तव उर्फ सुधीर शुक्ला उर्फ पाठक उर्फ श्रीवास्तव के पैर में गोली लगी है, वहीं एक कॉन्स्टेबल सुमित भी हाथ में गोली लगने से जख्मी हुआ है, दोनों को गंभीर हालत में सैफई रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि व्यापारी हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी बदमाश सुधीर शुक्ला उर्फ पाठक नेशनल हाईवे-19 पर कार से कहीं जाने की फिराक पर खड़ा है।

जिसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी की तो आरोपी पन्हर नहर की ओर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग भी की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी‌, जबकि एक कॉन्स्टेबल सुमित के हाथ में गोली लगी है। बताया कि 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश के पास से पिस्टल व एक कार बरामद हुई है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:  समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने ...