Breaking News

आवारा जानवर को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

फ़िरोजाबाद। जिले के नगला खंगर थाना अंतर्गत गांव नगला पेज के समीप एक कार आवारा जानवर को बचाने के प्रयास मे अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की आवाज सुन स्थानीय लोगो की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गयी और स्थानीय लोगो ने सभी घायलों को इलाज के लिये जिला संयुक्त अस्पताल भिजवाया। जंहा दो लोगो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगो को प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी जिला सयुंक्त अस्पताल आ गयी और मृतको के शव का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

इस हादसे के बाद मृतक के परिवारीजनों में कोहराम मच गया। सभी लोग नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला पेज के बताये गए जो किसी दावत से लौट कर वापस अपने घर जा रहे थे, तभी नगला खंगर मोड़ ओर इनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गयी।

हादसे के शिकार सभी लोग नगला खंगर इलाके के ही गांव नगला पेज के रहने वाले हैं, जो किसी दावत से लौट रहे थे। कार में जो लोग सवार थे उनमें से ड्राइवर चंद्र मोहन और रामू की मौत हो गयी जबकि गोपी, रामबरन और राघवेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गए।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...