Breaking News

इंटरव्यू देते वक़्त आस्ट्रेलियाई कप्तान के साथ हुआ ये भयावह हादसे, गिरा बैनर व…

कोई भी अपने साथ कुछ ऐसा नहीं चाहेगा जैसा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैग लैनिंग के साथ हुआ। वेस्टइंडीज के खिलाफ को खेले गए दूसरे टी20 में 9 विकेट से जोरदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग के साथ प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कुछ अजीबोगरीब हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, जब मेग लैनिंग विंडीज पर जीत के बाद कमेंटेटर से बात कर रही थीं तो तेज हवा के कारण स्पॉन्सर बैनर उनके सिर पर आ गिरा। अच्छी बात ये रही कि बैनर हल्का होने से उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ।

वायरल हुआ आस्ट्रेलियाई कप्तान पर बैनर गिरने का वीडियो

लेकिन इस मजेदार घटना का वीडियो खुद मेग की साथी खिलाड़ी मेगन स्कट ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां उसने तीन वनडे मैचों की सीरीज 3-0 से जीतने के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की है।

भारत के खिलाफ पहले ही एक वनडे हैट-ट्रिक ले चुकीं मेगन स्कट ने इस दौरे पर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वनडे हैट-ट्रिक ली और वह सीमित ओवरों की क्रिकेट में दो हैट-ट्रिक लेने वाली पहली खिलाड़ी महिला क्रिकेटर बन गईं। वहीं मेग लैनिंग इस दौरे पर सबसे तेज 13 वनडे शतक लगाने वाली क्रिकेटर बन गई हैं। उन्होंने महज 76 पारियों में ये उपलब्धि हासिल की है।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...