Breaking News

विराट ने ऐसी तस्वीरों के लिये अनुष्का को ठहराया जिम्मेदार, सोशल मीडिया पर कही ये बात

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली  उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. ये कपल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑल टाइम फेवरेट है. अपनी जुदा तस्वीरों से विराट  अनुष्का फैंस का दिल जीत लेते हैं. ऐसी ही एक फोटो विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसको लेकर अनुष्का की बहुत तारीफ हो रही है.

कोहली ने अनुष्का को दिया फोटो का क्रेडिट

– दरअसल, मंगलवार को विराट कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके लिए अनुष्का शर्मा की बहुत तारीफ हो रही है. वो इसलिए क्योंकि उस फोटो के लिए विराट ने अनुष्का शर्मा को क्रेडिट दिया था. कोहली ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. कोहली की इस फोटो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. ज्यादातर फैंस कॉमेंट बॉक्स में अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं. फैंस को अनुष्का की फोटोग्राफी की तारीफ कर रहे हैं.

– इसके अतिरिक्त एक तस्वीर  है, जिसमें विराट नदी किनारे बैठे हुए हैं. विराट कोहली की इस फोटो को भी अनुष्का ने ही क्लिक किया है. इस तस्वीर में विराट पानी के किनारे बैठे हुए हैं. इस दौरान वह अपने मोबाइल फोन में पूरी तरह ध्यान मग्न हैं  इस बीच उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट के इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

आपको बता दें कि विराट इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध टी20 सीरीज में व्यस्त हैं, जिसका दूसरा मैच आज मोहाली में खेला जाएगा.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...