Breaking News

लालू यादव के बेटे की कार से ऑटो की हुई टक्कर, पहले ड्राइवर को पीटा फिर मांगा 180,000 का हर्जाना

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की BMW कार ने वाराणसी के रोहनियां थाने के करनाडाडी मार्ग पर ऑटो में टक्कर मार दी. इसके बाद आटो के ड्राइवर को पीटने की बात कही जा रही है. सिर्फ यही नहीं तेज प्रताप यादव के कार में टक्कर मारने की बात कहकर आटो ड्राइवर से एक लाख अस्सी हजार का हर्जाना मांगा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में तेज प्रताप यादव की कार BMW और ऑटो दोनों ही क्षतिग्रस्त हो गए. लेकिन ऑटो ड्राइवर ने बताया कि बीएमडब्लू में सवार लोगों ने उनके साथ मारपीट की है. इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. थाने लाने के बाद दोनों पक्षों द्वारा समझौता करने की बात कही जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह करनाडाडी गांव के हाईवे पर एक आटो चालक राजेंद्र सोनकर अपनी गाड़ी में सवारी बैठा रहा था. इस दौरान पीछे से आई बीएमडब्ल्यू कार ने उनकी आटो में टक्कर मार दी. इसके बाद इन आटो चालक और कार में बैठे लोगों के बीच विवाद फैल गया. तभी बीएमडब्लू से दो लोग निकले और आटो चालक को पीटने लगे. इससे ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई. इसके बाद दोनों पक्षों को रोहनिया थाने लाया गया. थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी के अनुसार, दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर लिया है. गाड़ी में तेज प्रताप यादव नहीं थे. ड्राइवर जयपाल और कुछ लोग बीएमडब्ल्यू में सवार थे. इस एक्सीडेंट में किसी को चोट नहीं आई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...