Breaking News

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, कहा राजीव गांधी का एक टुकड़ा भी नहीं मिला…

पनी भड़काऊ बयानबाजी से चर्चित सपा नेता आजम खान (Azam Khan) ने एक बार फिर विवादित बयानबाजी कर डाली। आजम खान ने कहा कि भगवान का बदला बहुत क्रूर है, कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए आजम ने कहा, राजीव गांधी का एक टुकड़ा भी नहीं मिला, जिसमें कभी सबसे अधिक सांसद थे।

वाराणसी में जीत सुनिश्चित, इसमें संदेह नहीं : सीएम योगी

आजम खान

आजम खान रामपुर नगर पालिका की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी फातिमा जबी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने कहा, मैंने इंदिरा गांधी का जमाना देखा है। राजीव गांधी की सरकार में सबसे ज्यादा सांसद थे, लेकिन देखिए कैसे उनके शरीर का एक टुकड़ा भी नहीं मिला।

यूपी निकाय चुनाव को लेकर आजम खान इन दिनों सपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां रामपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। आजम ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा था।

दिहाड़ीदार मजदूरों की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार कौन ?

अस्सी फीट का चाकू लगाए जाने पर आजम ने कहा कि रामपुर की पहचान चाकू से थी, इस बदनामी की कालिख को उन्होंने चालीस साल की मेहनत से मिटाया था। अब फिर बहुत बड़ा चाकू देकर कलम छीन ली गई है। जनसभा में बोलते समय आजम खान अचानक भीड़ पर ही भड़क गए। आजम खान ने कहा, दूसरे को सुनने का सलीका नहीं रख सकते। भेड़ों की तरह कब तक जिओगे। इस मौके पर पूर्व विधायक विजय सिंह, राधेश्याम राही आदि रहे।

संजय गांधी जैसे लोग आसमान में उड़ते हैं लेकिन टुकड़ों में मिलते हैं, इसलिए एक बार सरकार बदलने के बाद एक बड़ी लाइन चिह्नित की जाएगी। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने भाजपा पर भी तीखा हमला किया। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन के अनुभव और प्रशासन के समूचे तंत्र का जिक्र करते हुए कहा, 40-42 साल के राजनीतिक जीवन का यह अनुभव है, पता नहीं कब तवे से रोटी पलट जाए। सत्ता और पुलिस बदलेगी। जिन पुलिसवालों ने तुम्हारे घर के दरवाजे तोड़े हैं, और जिन्होंने तुम्हें ठोकरे मारी हैं, वे यहां खड़े होकर तुम्हे इस बूट से सलाम करेंगे।

About News Room lko

Check Also

बसपा को लगा बड़ा झटका, बरेली और आंवला लोकसभा के प्रत्याशियों का नामांकन निरस्त

बरेली। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है।आंवला और बरेली लोकसभा ...