Breaking News

शो ‘तारक मेहता’ के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस एक्टर को हुआ कैंसर बेटे ने दी जानकरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले और पसंदीदा शो में से एक है। दर्शक न केवल प्लॉट और कॉमेडी के फैन हैं, बल्कि उन कलाकारों के भी फैन हैं जो तारक मेहता, जेठालाल, दयाबेन, आदि जैसी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देते हैं। वे समय-समय पर शो के कलाकारों से संबंधित किसी भी नए अपडेट की तलाश में रहते हैं।

एक इंटरव्यू में घनश्याम के बेटे विकास ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, तीन महीने पहले मेरे पिता के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद हमने तुरंत उनका इलाज करवाना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि, अप्रैल पापा के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिसके बाद हमें पता चला कि उन्हें कैंसर है.

घनश्याम नायक ने 7 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद, उन्होंने 1960 की फिल्म मासूम में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया। घनश्याम ने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है।

हालांकि उन्हें तबतक उसकी वदह से कोई परेशानी नहीं हुई थी. बता दें कि बीते साल घनश्याम नायक के गले का एक ऑपरेशन भी हुआ था, जिसमें उनके गले से 8 गांठें निकाली गई थीं. इसी वजह से उन्होंने शो से ब्रेक लिया था.

About News Room lko

Check Also

‘वीर जारा’ में अपने किरदार को लेकर कंफ्यूज थीं दिव्या, बोलीं- हीरोइन की सहेली वाले टैग से डर…

दिव्या दत्ता इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे ‘शर्मा जी बेटी’ में अहम ...