Breaking News

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के लिए फिर किया अभद्र भाषा का प्रयोग

अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक और विवादित बयान दिया है। मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध कर रही महिलाओं का समर्थन करने के लिए दिल्ली के शाहीन बाग पहुंचे अय्यर ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ‘हत्यारा’ कहा।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा, ‘मैं उन बलिदानों के लिए तैयार हूं, जो हमसे मांगे जा जा रहे हैं। हम देखेंगे कि किसका हाथ मजबूत हैं। हमारा या क़ातिल (हत्यारे) का।’ उन्होंने कहा कि भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन वह ‘सबका साथ, सबका विनाश’ करने पर तुली हुई है।

मणिशंकर अय्यर ने कहा, ‘सरकार वास्तविक मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए सीएए और एनआरसी को लेकर आई है, क्योंकि वह अर्थव्यवस्था की हालत को सुधारने में विफल रही है। लेकिन शाहीन बाग की साहसी महिलाओं ने उन्हें बताया है कि वे अब लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकती हैं।’

गौरतलब है कि शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग बंद है और दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को 15 दिसंबर से बंद कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग मामले को देखने का निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच बताया था। जिसे भाजपा ने मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था और चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भी उठाना पड़ा था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...