Breaking News

फिर बिगड़ी सौरव गांगुली की तबीयत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

कोलकाता। बीबीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत फिर से खराब हुई है. सौरव गांगुली को फिर से अस्पताल ले जाया जा रहा है. हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. सौरव गांगुली को आज अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, इसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया.

गौरतलब है कि 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. दरअसल, पिछली बार जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था.

इसके बाद उन्हें पांच दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था. सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गयी थी. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गया थी.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद क्या बोले थे सौरव?
वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सौरव गांगुली ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ”अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं. अब मैं बिल्कुल ठीक हूं.” फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गांगुली को घर पर आराम करना होगा. इस दौरान घर पर ही गांगुली की सेहत का ध्यान रखा जाएगा.

About Ankit Singh

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...