Breaking News

जौनपुर में डकैती की बड़ी योजना बनाते 3 बदमाश गिरफ्तार, दोस्त की बेवफा प्रेमिका भी थी टारगेट

उत्तर प्रदेश में जौनपुर के एसओजी और बक्सा थाने की पुलिस ने डकैती व लूट की योजना बनाते समय पुलिस ने 25 हजार के इनामी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। इन बदमाशों के टारगेट पर जहां जौनपुर और वाराणसी के दो आभूषण व्यापारी थे वही नोएडा गौतमबुध्द नगर में अपने दोस्त की बेवफा प्रेमिका को मौत की नींद सुलाने की योजना थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने आज यहां कहा कि बक्शा थाने की पुलिस और एसओजी टीम अपराधियों की तलास में नौपेड़वा बाजार में थी। इसी समय मुखवीर से सूचना मिली कि महिमापुर गांव में मुंशीलाल मौर्या के घर के पीछे कुछ बदमाश भारी मात्रा में असलहों से लैस होकर डकैती की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

Loading...

इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशो लालचंद्र हरिजन, सौरभ गुप्ता तथा निलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। तलाशी में दो तमंचा, भारी मात्रा में कारतूस, दो बाइक और पांच हजार रूपये बरामद हुये। बदमाशों ने बताया कि इन लोगों की योजना बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार में स्थित एक ज्वेलरी की दुकान को लूटना था, उसके बाद वाराणसी के फूलपुर बाजार में स्थित एक सोने चांदी के प्रतिष्ठान पर डकैती, बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ की शराब की दुकान पर धावा बोलने की योजना थी। उसके बाद नोयडा में रह रहे इन बदमाशों के एक दोस्त की प्रेमिका से अनबन होने के कारण उसकी हत्या की योजना थी।

गिरफ्तार बदमाशों में लालचंद्र पर एसपी जौनपुर ने 25 हजार रूपये इनाम घोषित किया था। इसके ऊपर जिले में कुल नौ अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। इतने ही मुकदमें सौरभ गुप्ता पर भी है, जबकि निलेश पर मात्र दो केस हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वित्तीय प्रबंधन में निपुण होती है महिलाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि महिलाएं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *