Breaking News

सस्ता हुआ 108MP कैमरे वाला Oppo फोन, नई कीमत जानकर चौक जाएँगे आप

25 से 30 हजार रुपये के बीच में नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में आपके लिए तगड़ा ऑफर है। 14 जून तक चलने वाली इस सेल में आप Oppo Reno 8T 5G को इसकी असल कीमत से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

👉19 साल की लड़की से बर्बरता की हदें पार, हत्या से पहले बदमाशों ने पेचकस से निकाली आंखें

सस्ता हुआ 108MP कैमरे वाला Oppo फोन

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 38,999 रुपये है। सेल में यह डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में फोन की कीमत को 2 हजार रुपये तक और कम किया जा सकता है। कंपनी इस फोन पर 29 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन लेंस शामिल है। इसके अलावा यहां आपको एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। बैटरी की बात करें तो फोन 4800mAh की बैटरी के साथ आता है।

👉सौरव गांगुली का बड़ा दावा, कहा वर्ल्ड कप जीतने से ज्यादा कठिन इस ट्रॉफी को जीतना

कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इचं का कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 950 निट्स तक का है। फोन 8जीबी LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। ओप्पो के इस 5G फोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...