Breaking News

पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे से पहले तीर्थ पुरोहितों ने किया विरोध जताने का एलान, ये है बड़ी वजह

पांच नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे का चारधाम तीर्थ पुरोहित हक-हकूकधारी महापंचायत समिति ने विरोध जताने का एलान किया है। तीर्थ पुरोहित संतोष त्रिवेदी ने कहा कि देवस्थानम बोर्ड को लेकर सरकार तीर्थ पुरोहित समाज का अपमान कर रही है।

डीएम मनुज गोयल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पांच नवंबर को केदारनाथ दौरे का कार्यक्रम सुबह 7.40 बजे से 11.30 के बीच हो सकता है। इसके लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है।

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर आज मंगलवार से सभी अधिकारी/कर्मचारियों का केदारनाथ पहुंचना शुरू हो जाएगा। डीएम मनुज गोयल ने बताया कि यात्रा से जुड़े विभागों के साथ ही अन्य विभागों के साथ प्रशासनिक व राजस्व विभाग के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा सेक्टर मजिस्ट्रेट से भी प्रतिदिन की रिपोर्ट मांगी जा रही है।पीएम मोदी के दौरे के दौरान उनके द्वारा केदारनाथ पुनर्निर्माण के पहले चरण में पूरे हो चुके निर्माण कार्यों का लोकार्पण व दूसरे चरण में लगभग 120 करोड़ की लागत से होने वाले कार्यों का भूमि पूजन व शिलान्यास किया जाना है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...