Breaking News

हाथी ने मचाया उत्पात, महावत की ले ली जान

गोरखपुर। चौरीचौरा के झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर में हाथी ने मचाया उत्पात अपने ही महावत की ले ली जान हाथी का तांडव देखकर लोगों के पसीने छूट गए। घटना झंगहा क्षेत्र के सिंहपुर सहसराव का है। मामला सोमवार के दिन की घटना है। जिसमें हाथी ने अपने ही महावत को मार डाला। इस घटना को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दे दी।

मौके पर पहुंचे वन विभाग के टीम ने हाथी को कड़ी मशक्कत करने के बाद अपने कब्जे में ले लिया। हाथी का तांडव कुछ इस कदर था वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि जो हाथी का महावत था, हाथी के चारे के इंतजाम के लिए पेड़ पर चढ़ा था और लकड़ियां काट रहा था लकड़िया काटने के बाद जैसे ही पीछे की तरफ उतरा तभी अचानक हाथी बिदक गया और हाथी ने अपनी सूंड़ में महावत को लपेटा और अपनी तरफ खींचा और पटक दिया और महावत को दौड़ाकर मारना शुरू कर दिया।

Loading...

जिससे महावत हाथी से दूर भागने लगा लेकिन हाथी ने महावत को अपना निशाना बना लिया, वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि हाथी ने खेतों में भी जमकर उत्पात मचाया जिसको भी देखता उसे दौड़ा लेता। हाथी का यह रूप देखकर वहां के ग्रामीणों में भगदड़ मच गई लोग इधर-उधर भागने लगे। जिसकी सूचना वहां के ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को देदी मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने हाथी को अपने कब्जे में ले लिया। सूचना के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान शब्बीर उम्र 25 वर्ष उरुवा क्षेत्र के पुरवा गांव के रूप में हुई है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शादी के अगले दिन ही विधवा हो गई दुल्हन 

एटा। विवाह के एक दिन बाद ही दुल्हन अगले दिन ही विधवा हो गई। दुल्हन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *