Breaking News

Bell Bottom Teaser: अक्षय कुमार के रेट्रो लुक ने मचाया धमाल, खिलाड़ी कुमार का दिखा एक्शन अवतार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड एंड मोस्ट टॉक अबाउट फिल्म ‘बेल बॉटम’ का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है। जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को शेयर किया है। फिल्म में अक्षय कुमार 80 के दशक के रेट्रो लुक में बेहद शानदार दिख रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आएंगे।

29 सेकेंड के वीडियो में अक्षय कुमार 80 के दशक के बेल बॉटम पैंट, कोट और मूंछों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका लुक खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि टीजर में अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए एक्टर ने फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा,’अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं। साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीम का काम है। मैं पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं। ये रहा पोस्टर।’

Loading...

बता दें कि कोरोना काल में ये ऐसी पहली फिल्म बनी है जिसने बिना किसी रोक के अपनी शूटिंग पूरी की है और इस तरह यह पेंडेमिक के दौरान शूटिंग शुरू करने के बाद खत्म करने वाली यह पहली फिल्म बन चुकी है।

फिल्‍म की कहानी 1980 के इर्द-गिर्द बेस्‍ड है। फिल्‍म में वाणी कपूर, लारा दत्‍ता और हुमा कुरैशी जैसी ऐक्‍ट्रेसेस भी अहम किरदारों में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी। साथ ही अक्षय इसमें एक जासूस के रोल में दिखाई देंगे।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कुमकुम भाग्य की इंदू दादी का निधन, सदमे में शो को-स्टार्स

फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री साल 2020 दोनों के लिए काफी बुरा साबित हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *