Breaking News

बिग बॉस ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा :’आप शो में एंटरटेनमेंट के ऐसे झंडे गाड़ चुकी हैं कि…’

बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. आज घर में फिनाले एपिसोड प्रसारित होगा. जिसके एक दिन पहले घर वालों को उनकी बिग बॉस की जर्नी भी दिखाई गई. सबसे इंट्रस्टिंग था शहनाज का वीडियो क्लिप. जिसमें उनका अब तक का सफर दिखाया गया. जिसमें यह बताया गया कि बिग बॉस ने शहनाज की सारी ख्वाहिशें भी पूरी की है.

शहनाज को गार्डन एरिया में बुलाकर यह क्लिप दिखाया. जहां बिग बॉस ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा कि आपके नाम में ही नाज और गर्व है. आखिर आपका ये नाम क्यों रखा गया होगा? इस सवाल का जवाब आपका ये सफर खुद चिल्ला चिल्ला कर दे रहा है. आगे बिग बॉस ने कहा कि आप इस शो में एंटरटेनमेंट के ऐसे झंडे गाड़ चुकी हैं कि बिग बॉस के अलावा आपके लाखों करोड़ों फैन्स को भी आप पर नाज है. शहनाज यह सब सुनकर वहीं बैठ गईं. बता दें बिग बॉस में शहनाज अक्सर ये कहती रहती हैं कि मेरी तारीफ करो और यह सब उन्होंने किया भी.

इसके साथ ही बिग बॉस ने कहा कि शहनाज आप इस घर में पंजाब की कैटरीना कैफ होने का टाइटल लेकर आई थीं लेकिन आज आप पूरे इंडिया की शहनाज गिल बन चुकी हैं. बिग बॉस ने शहनाज को घर की जान और एंटरनटेनमेंट क्वीन का खिताब दिया. इसके साथ ही बिग बॉस ने शहनाज से कहा कि लोगों ने कई बार आपके अंदाज पर फ्लिपर और नासमझ कहकर सवाल उठाए. आपको समय-समय पर टारगेट किया गया लेकिन आपने सबके सामने अपने दिल की बातें खुलेआम रखीं. शहनाज ये सब सुनकर भावुक होती दिखीं. यही नहीं बिग बॉस ने शहनाज से कहा कि आप इस शो पर हमेशा तारीफों की भूखी रही हैं. लेकिन अब आपके इस सफर को देखते हुए एक बात तो तय है कि आपको खुद कभी भी तारीफ की मांग नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि आज पूरा इंडिया मिलकर शहनाज गिल की तारीफों के पुल बांध रहा है.

About News Room lko

Check Also

सनी कौशल ने #BhoomiNamaskar पहल के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर के रूप में भामला फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया

सनी कौशल ने भामला फाउंडेशन की नवीनतम पहल, #भूमि नमस्कार के लिए सद्भावना ब्रांड एंबेसडर ...