Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव और राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने के लिए छिड़ी जंग के बीच राहुल गांधी बेफिक्र नजर आ रहे हैं। सुबह के सत्र में 12.3 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी और फिर पट्टाम्बि में ठहराव होगा.

यात्रा के दौरान राहुल गांधी बच्चों से काफी मिल रहे हैं. हर जगह पर बच्चे उनसे मिलने के लिए खड़े रहते हैं. आज भी राहुल गांधी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए.राहुल गांधी का फुटबॉल खेलते वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे फुटबॉल हाथ में लिए राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं। राहुल गांधी भी कभी बच्चों से बात करते हैं तो कभी हाथ में फुटबॉल लेकर फेंकते नजर आते हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के अध्यक्ष पद के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उम्मीदवारी को लेकर असमंजस के बीच थरूर ने पलक्कड़ के पट्टामबी में भारत जोड़ो यात्रा से इतर राहुल गांधी से भी मुलाकात की.

थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपनी उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर पत्रकारों से कहा कि जब मैं नामांकन पत्र दाखिल करूंगा तब आप देखिएगा मुझे कितना समर्थन मिला है. यदि मुझे अधिकांश राज्यों के पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन मिलता है तो मैं चुनाव मैदान में रहूंगा. देश के अलग-अलग हिस्सों से अनेक लोगों ने मुझसे चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है.

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...