Breaking News

जयपुर में लागू धारा 144 का उल्लंघन करना भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद से प्रशासन की सख्ती जारी है। इसी के तहत राजधानी जयपुर सहित पूरे प्रदेश में पुलिस ने धारा 144 लगा रखी है। लंबे समय से चल रहे कोविड सहायकों के धरने का समर्थन करने चंद्रशेखर जयपुर पहुंचे थे।

धारा-144 के उल्लंघन के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।भीम आर्मी के अधिकारियों ने ट्वीट किया कि पुलिस पहले से ही एयरपोर्ट पर चंद्रशेखर का इंतजार कर रही थी और उनके बाहर आते ही उन्हें हिरासत में ले लिया था।

कोरोना काल में नियुक्त किए गए कोविड सहायक काफी दिनों से जयपुर में विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं। शहर में धारा-144 लागू है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर शहर में पहुंचकर नियम के उल्लंघन के चलते उनकी गिरफ्तारी हुई है।

अब भीम आर्मी चीफ की गिरफ्तारी के बाद माइक्रो ब्लॉगिंह साइट ट्विटर पर उनके समर्थक #Release_Chandrashekhar_Azad को काफी तेजी से ट्रेंड करा रहे हैं। धारा 144 के बीच यहां धरना देने आए भीम आर्मी के मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चंद्रशेखर आजाद के समर्थकों का कहना है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कहां ले गई है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...