Breaking News

2021 में मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे किस्टियानो रोनाल्डो, अब इस वजह से छोड़ने का बनाया मन

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने की इच्छा जाहिर की है। रोनाल्डो के भविष्य को लेकर लगातार बात हो रही है और अब ऐसी रिपोर्ट्स के आने से उनका भविष्य और उलझ गया है।जबकि  रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड  के बीच अभी कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने में  एक साल बाकी है परन्तु इससे पहले ही रोनाल्डो ने क्लब को छोड़ने का मन बना लिया  हैं.

मैनचेस्टर यूनाइटेड इस बार चैंपियंस लीग में क्वालीफाई नहीं कर सकी है. पिछले  सीजन में वह एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई. ऐसे में रोनाल्डो के क्लब छोड़ने की अटकलें अब तेज हो गई हैं.  नए मैनेजर एरिक टेन हाग इस पुर्तगाली खिलाड़ी को अपनी योजनाओं का हिस्सा बताते हैं.क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2021 में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम के साथ जुड़े थे। उन्होंने पिछले सीजन में इस क्लब के लिए 24 गोल दागे, लेकिन उनकी टीम को अधिकतर मौकों पर हार का सामना करना पड़ा या ड्रॉ के साथ संतोष करना पड़ा।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अगस्त 2021 में रोनाल्डो को युवेंतस से अपने क्लब में शामिल किया था. इसी वजह से यह टीम कोई खिताब नहीं जीत पाई। कई बार अहम मौकों पर यह टीम मैच नहीं जीत पाई। इसके बाद रोनाल्डो अपना क्लब बदलने के बारे में सोच रहे हैं।पिछले सीजन में उन्होंने लाजवाब खेल दिखाया. रोनाल्डो ने बीते सीजन में यूनाइटेड के लिए कुल 24 गोल किए. हालांकि रोनाल्डो के इस दमदार प्रदर्शन के बावजूद यूनाइटेड की टीम कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...