Breaking News

बिधूना: जिला जज ने सिविल न्यायालय जूनियर डिवीजन की सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण

बिधूना। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने न्यायालय सिविल जज जूनियर डिवीजन बिधूना की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने न्यायालय परिसर में पौधारोपण भी किया।

बिधूना में टीबीए चुनाव में पहले दिन 6 नामांकन पत्र हुए दाखिल, 14 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री, चुनाव को लेकर तहसील में सरगर्मी

बिधूना पहुंचे जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार वर्मा-प्रथम ने सिविल न्यायालय जूनियर डिवीजन की सुरक्षा की दृष्टि से परिसर में लगे कैमरे, स्कैनर आदि का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान न्यायालय परिसर में उपस्थित रहकर न्यायालय की कार्यवाही को देखा। इस अवसर पर जिला जज ने सभी न्यायिक अधिकारियों के साथ परिसर में पौधरोपण कर पर्यावरण को सहेजने का संदेश दिया।

सहार में हुए जमीनी विवाद के आरोपी पूर्व फौजी को पुलिस किया गिरफ्तार, बंदूक कारतूस के अलावा सुतली बम हुए बरामद

उन्होंने कहा कि बिगड़ते पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए पेड़ ही एकमात्र विकल्प है। जो वातावरण को शुद्ध कर सकता है और हमें भरपूर ऑक्सीजन भी दे सकता है। ऐसे में पेड़ लगाना बेहद जरूरी है। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने की भी अपील की।

फाइलेरिया उन्मूलन के लिए ग्राम प्रधान भी आ रहे आगे, जागरूकता को लेकर आयोजित हुई सामुदायिक बैठक

इस दौरान सिविल जज (जू. डि.)/ न्यायिक मजिस्ट्रेट वन्दना-प्रथम, अपर सिविल जज (जू. डि.)/न्यायिक मजिस्ट्रेट नेपाल सिंह, चीफ प्रशासनिक अधिकारी सत्यप्रकाश त्रिपाठी, कोर्ट मैनेजर विपिन सिन्हा, निजी सहायक, अधिवक्ता गण व वन विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

मिजिल्स-रूबेला से बचाव को चलेगा विशेष टीकाकरण अभियान

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...