Breaking News

बिधूना में टीबीए चुनाव में पहले दिन 6 नामांकन पत्र हुए दाखिल, 14 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री, चुनाव को लेकर तहसील में सरगर्मी

बिधूना। तहसील बार एसोसिएशन (टीबीए) बिधूना के चुनाव के लिए शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी है। पहले दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 14 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। जबकि अध्यक्ष पद के लिए एक, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए एक, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए एक नामांकन पत्र दाखिल हुआ।

बिधूना…जिला जज ने सिविल न्यायालय जूनियर डिवीजन की सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण

एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष हरिश्चंद्र व सदस्य रामकिशोर शुक्ला, विनोद कुमार गुप्ता, नरवीर सिंह यादव व सूरजपाल सिंह की मौजूदगी में शुक्रवार की सुबह नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हुयी। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष हरिश्चंद्र ने बताया कि पहले दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 14 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई।

बिधूना में टीबीए चुनाव में पहले दिन 6 नामांकन पत्र हुए दाखिल, 14 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री, चुनाव को लेकर तहसील में सरगर्मी

बताया कि पहले दिन अध्यक्ष पद के लिए रवीन्द्र कुमार पाण्डेय ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए दिनेश कुमार पाल, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन सुनील कुमार शाक्य, शीलू शाक्य व रामपाल सिंह चौहान ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके अलावा कार्यकारिणी के कनिष्ठ सदस्य पद के लिए शैलेन्द्र कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। बताया कि नामांकन प्रक्रिया 19 दिसम्बर तक चलेगी। विभिन्न पदों के लिए मतदान 28 दिसम्बर को होगा।

सहार में हुए जमीनी विवाद के आरोपी पूर्व फौजी को पुलिस किया गिरफ्तार, बंदूक कारतूस के अलावा सुतली बम हुए बरामद

तहसील में बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर खासी सरगर्मी देखी जा रही है। चुनाव को लेकर अधिवक्तागण खासे सक्रिय हैं और अपने समर्थकों उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारने के साथ उन्हें जिताने की रणनीति भी बना रहे हैं।

फाइलेरिया उन्मूलन के लिए ग्राम प्रधान भी आ रहे आगे, जागरूकता को लेकर आयोजित हुई सामुदायिक बैठक

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...