Breaking News

बिधूना पुलिस ने 25 हजार के इनामिया समेत तीन चोरों को पकड़ा

बिधूना/औरैया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के निर्देशन में सीओ मुकेश प्रताप सिंह के निकट पर्यवेक्षण व कोतवाल शशांक राजपूत के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ एवं संदिग्धों के चलाए जा रहे तलाशी अभियान के तहत पुलिस ने 25000 रुपए के इनामिया समेत 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त होने वाले औजार भी बरामद किए हैं।

कोतवाल शशांक राजपूत ने घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक मनीष कुमार, उप निरीक्षक अमर सिंह, सिपाही आलोक कुमार, अनिवेश कुमार, विवेक चौधरी, संतोष कुमार आदि पुलिसकर्मी गश्त पर थे तभी चोरी की योजना बनाते हुए अशोक पुरी प्राइमरी पाठशाला के पास से 25000 रुपए के इनामी उमेश सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी मझरा थाना राजेपुर जनपद फर्रुखाबाद संतोष राजपूत पुत्र गंगाचरण निवासी मोहल्ला शंकरपुर कस्बा झीझक थाना मंगलपुर कानपुर देहात व सोहन वीर दोहरे पुत्र लालमन निवासी ग्राम रुरुकला थाना बिधूना को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया है कि इनामी उमेश सिंह के पास से एक तमंचा 315 बोर चार जिंदा कारतूस लोहे की छेनी संतोष राजपूत से एक तमंचा 315 बोर तीन जिंदा कारतूस एक हथौड़ी सोहनवीर के पास से एक तमंचा 315 बोर तीन जिंदा कारतूस एक लोहे का शब्बल भी बरामद किया है। पकड़े गए चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

समाजसेवा के लिये मनोज द्विवेदी का किया गया नागरिक अभिनन्दन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लालगंज/रायबरेली। राष्ट्रीय स्तर पर समाजसेवा के लिये विख्यात ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *