Breaking News

युविका चौधरी ने बिग बॉस 13 के विनर के नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में कंटेस्‍टेंट के बीच दिखने वाली नोकझोंक और बहसबाजी को लोग काफी पसंद करते हैं. इस वजह से यह टीवी का सबसे चर्चित शो बना हुआ है. इस बार का बिग बॉस सीजन काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अब सबकी नजरें इसके विनर पर टिकी हुई हैं. इस बीच एक्‍ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) ने इस विनर को लेकर भविष्‍यवाणी की है.

एक्‍ट्रेस युविका चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसके साथ उन्‍होंने लिखा है, ‘मैं बिग बॉस 13 के विनर को पहचान सकती हूं. ऐसा इसलिए क्‍योंकि मैंने भी शो के एक विनर से शादी की है.’
युविका ने इसके बाद दावा किया है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला बिग बॉस 13 जीतने जा रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में फैमिली वीक के दौरान आसिम रियाज के बड़े भाई भी शो में दिखते हैं. उन्‍होंने इस दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला से भी बातचीत की.

उन्‍होंने कहा था, ‘आपकी और आसिमकी दोस्ती बाहर बहुत पसंद की जाती है. जैसे मैं आसिम का बड़ा भाई हूं, घर के अंदर मैं आपको उसका बड़ा भाई समझता हूं. आप दोनों की पर्सनैलिटी एक जैसी है, दोनों को ही गुस्सा आता लेकिन इस दौरान अपने ऊपर संयम रखने की जरूरत है’. आसिम के भाई की बात को सिद्धार्थ भी ध्यान से सुनते दिखाई दिए.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...