Breaking News

परफॉरमेंस के बाद प्रिंस नरूला ने मंच पर किया कुछ ऐसा जिसे देख पानी-पानी हुई पत्नी युविका

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी की फेवरेट जोड़ी में से एक प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अक्सर किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहते है। वही आखिरी बार ये जोड़ी एक साथ सलमान खान के पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आई थी। इस जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लवस्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई थी।

वही इसी बीच युविका नरूला ने पति प्रिंस नरूला को लेकर खुलासा किया है। दरअसल, अभिनेत्री युविका चौधरी उस समय शर्म से पानी-पानी हो गई, जब उनके ही पति प्रिंस नरूला ने उन्हें एक प्रस्तुति देने के बाद मंच पर ही प्रेम प्रस्ताव दे दिया। हाल ही में एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ मिलकर जी टीवी ने दो घंटे के एक स्पेशल शो ‘सलाम-ए-इश्क’ का आयोजन किया, जिसमें कई टीवी सितारों ने अपनी डांस प्रस्तुति दी।

इस शो में सभी कलाकारों ने अपने लोकप्रिय जोड़ीदार के साथ मंच पर आकर हिंदी गीतों पर प्रस्तुति दीं। जाने-माने कलाकारों के साथ सलाम-ए-इश्क के इस स्पेशल एपिसोड में ढेर सारी मस्ती, हंसी-मजाक और रोमांस हुआ। इस स्पेशल शो का हिस्सा टीवी की कई जोड़िया बनी, जिनमें प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, शबीर अहलुवालिया, सृति झा, सेहबान अजीम, कृष्णा पॉल, मुग्धा चाफेकर, नैना सिंह, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अदनान खान, तुनिशा शर्मा जैसे सितारे शामिल रहे।

इस एपिसोड में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने बेहतरीन तालमेल के साथ रसिया, अंग लगा दे रे और हाय रामा जैसे गानों पर बेहतरीन प्रस्तुति दी, जिसको दर्शकों ने बेहद पसंद किया। लेकिन प्रस्तुति के बीच में ही प्रिंस रुक गए और एक बार फिर वह युविका को प्रपोज कर बैठे। इस हल्के-फुल्के माहौल में प्रिंस ने अपनी पत्नी से कहा कि वो उन्हें परेशान करना कभी नहीं छोड़ सकते। इस पर युविका ने भी कह दिया वो भी उन्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ सकतीं।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...