Breaking News

एरिका फर्नांडीस का बड़ा खुलासा , भारत के बाहर काम करना…

एरिका फर्नांडीस, भारत में सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह अभिनेत्री, जिसने मॉडलिंग प्रतियोगिता में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए लोकप्रियता हासिल की।

हाल ही में भारत से दुबई में अपना कार्य आधार स्थानांतरित करने के बाद से ही अभिनेत्री अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। पिछले साल, उन्होंने दुबई जाने और नए देश में प्रोजेक्ट्स को पाने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं। एरिका अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के माध्यम से अपना मार्ग प्रशस्त करना जारी राखी हुए है!

एरिका जिन्होंने टेलीविजन पर कई शो किए हैं और वह ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (3 सीजन) और ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपनी भूमिकाओं के लिए भी जानी जाती हैं, वह निश्चित रूप से अपने विशाल प्रशंसकों की पसंदीदा हैं।

हाल ही में एक बातचीत में, उन्होंने भारत के बाहर काम के अंतर के बारे में बात की और साझा किया, “भारत के बाहर काम करने के अपने उतार-चढ़ाव होते हैं। हर सिक्के के दो पहलू होते हैं और यहाँ पे भी ऐसा है।

मुझे नए लोगों से मिलना और काम के लिए नए अवसर प्राप्त करना पसंद है, जबकि भारत और घर की याद आती है। जीवन हमेशा एक सीखने की प्रक्रिया है इसलिए मैं इसे गंभीरता से लेती हूं। मुझे लगता है कि अपने खोल से बाहर आना और दुनिया को एक्सप्लोर करना अच्छा है।”

 

About News Room lko

Check Also

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर ...