Breaking News

पुलिस की वर्दी में आई नजर अदा शर्मा, शुरू हुई फिल्म कमांडो 4 की शूटिंग

अदा शर्मा को कमांडो 4 के सेट पर पुलिस की वर्दी में देखा गया था। अदा कमांडो सीरीज का हिस्सा हैं और उन्हें सेट पर खाकी वर्दी में देखा गया था। कमांडो 4 के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में हो रही है और एक्ट्रेस सेट पर एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले अदा ने अपनी इंस्टाग्राम तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके हाथों पर चोट के निशान थे। इसका मतलब है कि कमांडो 2 और 3 में उनके एक्शन सीन्स की तरह ही वह एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आएंगी।

अदा शर्मा का कहना है कि वर्दी में एक महिला का किरदार निभाना उन्हें हमेशा से आकर्षित करता रहा है। अदा का एक दिलचस्प वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जहां वह केला खाती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि वह ‘बनाना डाइट’ पर हैं।

अभिनेत्री को कमांडो फ़्रैंचाइज़ी में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने का अवसर मिला “जब आप एक भूमिका के लिए पुलिस की वर्दी पहनते हैं तो आप जिम्मेदारी की भावना महसूस करते हैं,” अदा कहती हैं, “मैं फिर से भावना रेड्डी की भूमिका निभाऊंगी। वही किरदार और दोगुनी मस्ती और दोगुना एक्शन। भावना रेड्डी में व्यंग्यात्मक हास्य का अपना ब्रांड भी होगा।”

अदाह जो अपने पूरे जीवन में शुद्ध शाकाहारी रही हैं, उन्होंने कहा, “केले पोटेशियम से भरपूर होते हैं, बालों और त्वचा के लिए अच्छे होते हैं, पाचन के लिए अच्छे होते हैं। केले ट्रिप्टोफैन नामक एक मूड रेगुलेटिंग पदार्थ छोड़ते हैं जो मस्तिष्क में सेरोटोनिन में परिवर्तित हो जाता है। यह मूड को बढ़ाता है और आपको खुश करता है।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...