Breaking News

कीर्ति सुरेश का बड़ा खुलासा , कहा मैं उनके अलावा किसी को भी नही दूंगी लिप लॉक

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश, जिन्हें हाल ही में नानी के साथ दशहरा में देखा गया था, मेहर रमेश की चिरंजीवी अभिनीत भोला शंकर में दिखाई देंगी। कीर्ति सुरेश ने फिल्म में मेगास्टार की बहन की भूमिका निभाई है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हाल ही में एक तमिल निर्देशक ने कीर्ति सुरेश को कहानी सुनाई। इस फिल्म में एक लिपलॉक सीन की डिमांड थी. कहा जाता है कि कीर्ति सुरेश ने अपनी लंबे समय से चली आ रही नो-किसिंग पॉलिसी का पालन करते हुए इस प्रोजेक्ट को ना कह दिया है।

कीर्ति सुरेश के पास इस समय कई क्रेजी प्रोजेक्ट्स हैं। लेकिन कीर्ति शुरू से ही घरेलू भूमिकाएं निभाती रही हैं. फिर कीर्ति ने इन पर कमेंट किया. बताया जाता है कि कीर्ति ने कहा कि मैं अपने पति के अलावा किसी को भी लिप लॉक नहीं दूंगी।

कीर्ति सुरेश ने 2013 की मलयालम फिल्म गीतांजलि में अपनी भूमिका के लिए पहली बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का SIIMA पुरस्कार जीता। 2014 में, कीर्ति सुरेश ने फिल्म “रिंग मास्टर” में दिलीप के साथ अभिनय किया। फ़िल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्में साइन करना शुरू कर दिया। एन्ना मायम (2015) इंडस्ट्री में तमिल फिल्मों में उनकी पहली रिलीज़ थी। यह ए.एल.विजय द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें उन्होंने विक्रम प्रभु के साथ अभिनय किया है। उन्होंने 2015 में तेलुगु फिल्म उद्योग में प्रवेश किया।

फिल्म निर्माता जी. सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका जी. कीर्ति सुरेश का जन्म 17 अक्टूबर 1992 को सुरेश की बेटी के रूप में मद्रास में हुआ था। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत एक बाल अभिनेत्री के रूप में की थी। फैशन डिजाइन की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...