Breaking News

OnePlus 10 Pro 5G फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जाने क्या है कीमत

मेजन इंडिया पर OnePlus 10 Pro 5G एक बार फिर जबर्दस्त डील में मिल रहा है। 8जीबी रैम वाले इस फोन को आप MRP से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 66,999 रुपये है।

फ्लिपकार्ट मार्केटप्‍लेस ने एमएसएमई द्वारा डिजिटल एडॉप्‍शन को बढ़ावा देने के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सैलर-फ्रैंडली नीतियों में किया विस्‍तार

डील में 15 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घट कर 56,999 रुपये हो गई है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 49,950 रुपये तक का फायदा हो सकता है। पुराने फोन के बदने फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यह फोन 56,999 – 49,950 यानी 7,049 रुपये में आपका हो सकता है।

OnePlus 10 Pro 5G फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जाने क्या है कीमत

ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा। वनप्लस के इस फोन को आप बैंक ऑफर में 5 हजार रुपये के अडिशनल डिस्काउंट के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं। फोन में पावरफुल प्रोसेसर और डिस्प्ले के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आइए जानते हैं डीटेल।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा दे रही है।

वनप्लस का यह पावरफुल फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में आपको 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह LTPO डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

दो-दिवसीय मॉडल यूनाइटेड नेशन्स कान्फ्रेन्स सीएमएस में प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में दो दिवसीय मॉडल युनाइटेड नेशन्स ...