Breaking News

मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी खेल कटनी महापौर बीजेपी में शामिल

मध्य प्रदेश में चुनावी साल में बड़ा सियासी खेल देखने को मिला है, 6 महीने पहले निर्दलीय चुनाव जीती एक महापौर अब बीजेपी में शामिल हो गई हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने महापौर को बीजेपी में शामिल करवाया।

6 महीने पहले कटनी से निर्लीय महापौर का चुनाव जीती प्रीति सूरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, उन्होंने सीएम शिवराज और वीडी शर्मा की स्थिति में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। बता दें कि चुनाव में उन्होंने पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ा था, ऐसे में बीजेपी ने उन्हें 6 महीने के लिए निष्कासित कर दिया था, लेकिन अब एक बार फिर उनकी वापसी हो गई है। इस दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी विधायक संजय पाठक भी मौजूद रहे।

बता दें कि 6 महीने पहले नगर निगम चुनाव में BJP की तरफ से प्रीति सूरी को महापौर का टिकट नहीं मिला था, ऐसे में उन्होंने पार्टी से बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ा और बीजेपी प्रत्याशी ज्योति दीक्षित से 5 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी, जबकि कांग्रेस का प्रत्याशी तीसरे नंबर पर रहा था।

कटनी महापौर प्रीति सूरी के अलावा कटनी के तीन निर्दलीय पार्षद खुशबू सोनी, डॉ रमेश और सुमन मखीजा भी बीजेपी में शामिल हो गए। इसके अलावा इसके अलावा निवाड़ी जिले के जिला पंचायत सदस्य अमित राय ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। जिसे 2023 में होने वाले चुनाव के लिहाज से जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रीति सूरी के बीजेपी में शामिल होने के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि #प्रीति_सूरी का परिवार बीजेपी था, ऐसे में उन्होंने फिर से अपने परिवार में शामिल होकर शहर के विकास के लिए काम करने की बात कही है। वहीं वीडी शर्मा ने कहा कि कुछ सामान्य घटनाएं हो जाती हैं, लेकिन बीजेपी ने महापौर प्रीति सूरी के जीतने के बाद पहले दिन ही तय कर लिया था कि कटनी के विकास में कोई समस्या नहीं होने देंगे। लेकिन अब उन्होंने फिर से पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है, जिससे मध्य प्रदेश में बीजेपी का परिवार और बड़ा हुआ है।

About News Room lko

Check Also

गोमतीनगर में जगह जगह कूड़े के ढेर, सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त

लखनऊ। गोमतीनगर में विवेक खण्ड 3 व 4 में खाली प्लॉट, सड़कों पर कूड़ा ढेर ...