Breaking News

घात लगाकर PM के मन की बात सुन घर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, टीएमसी नेताओं पर आरोप

Kolkata. दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली ब्लॉक के किसोरी मोहनपुर इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कर्मियों ने जमकर लाठी डंडे बरसाए। इस हमले में दो कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गए। घायल कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए महाकामा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे पीएम के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा (Man Ki Baat) लेकर घर लौट रहे थे। उसी समय घात लगाकर बैठे टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दो कार्यकर्ताओं के सिर और हाथों में गंभीर चोटें आई। घटना के बाद साथ चल रहे अन्य कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

इस मामले में भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाॅल ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि (PM Modi Man Ki Baat) टीएमसी नेता रेजाउल गाजी, अब्दुल ढाली और जुदैल मोल्ला के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक लोगों ने लोहे की छड़ों और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। टीएमसी नेताओं ने हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जिसमें एक दर्जन से अधिक टीएमसी कार्यकर्ता दो कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। घायल कार्यकर्ताओं में से एक की पहचान बहादुर दास के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। क्षेत्र में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के अनुसार अभी तक किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...