Breaking News

Bigg Boss 15 में होगी रिया चक्रवर्ती की एंट्री, छोटे पर्दे पर पहली बार डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस

सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ चाहे प्रसारित हो रहा हो या नहीं, किसी न किसी कारण से खबरों में बना रहता है। शो शुरू होने से पहले संभावित प्रतियोगियों को लेकर, शो के दौरान विवादों को लेकर तो शो खत्म होने के बाद आगामी सीजन को लेकर ‘बिग बॉस’ का चर्चा पूरे साल रहती है। अब खबर है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होंगी।

बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए रिया चक्रवर्ती का नाम भी लिया जा रहा है. शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मेरे डैड की मारूति, सोनाली कैबल और जलेबी जैसी कई फिल्मों में काम किया है. रिया पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिनके इस रियलिटी शो में शामिल होने की खबरें हैं.

तो बिग बॉस 15 के जरिए ये रिया चक्रवर्ती का छोटे पर्दे पर डेब्यू होगा. हालांकि इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि का सामने आना बाकी है. इस खबर ने ऑडियंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. हालांकि खबरे ये भी है कि बिग बॉस 15 में कॉमन लोग भी हिस्सा ले सकेंगे. अगर ये सच है तो ऐसा तीसरी बार होगा. इससे पहले सीजन 10 और 12 में कॉमन लोगों एंट्री मिली थी.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...