Breaking News

Bigg Boss 15: उमर रियाज के बेघर होते ही सलमान खान ने की ये धमाकेदार अनाउंसमेंट, क्या जानते हैं आप ?

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट आपस में लड़ते दिखाई देते हैं. वीकेंड का वार सरप्राइज से भरा था.

उमर रियाज  के शो से बाहर हो जाने के बाद अब सलमान खान  एक और धमाकेदार अनाउंसमेंट करने वाले हैं. जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाने वाला है. बिग बॉस का ये आखिरी हफ्ता होने वाला था मगर अब शो को 2 हफ्ते एक्सटेंड करने का फैसला लिया गया है.

वीडियो में सारे कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं. उसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि एक गुड न्यूज है. ये शो दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो रहा है. ये सुनने के बाद राखी सावंत  खुशी से चिल्लाने लगती हैं वहीं निशांत और शमिता चौंकते हुए नजर आते हैं.

हाल ही में ट्विटर पर भी उनके इविक्शन से नाराज फैन्स मेकर्स को कोसते हुए दिखाई दिए। #UmarRiaz ट्रेंड तक शुरू कर दिया। हालांकि अभी इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है, जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि वह सचमुच बाहर आ चुके हैं।

यह आज के वीकेंड का वार ऐपिसोड में क्लियर हो जाएगा। जहां एक तरफ उनके फैंस खफा हैं, लगीं उनके घर से बाहर आने पर एक वर्ग जश्न मना रहा है। वो अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स को शाबाशी दे रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...