Breaking News

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम का बड़ा खुलासा ,कहा फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं थी इसलिए…

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक वक्त पर पैसों के लिए सिलेंडर डिलीवर किया करती थीं। अर्चना गौतम ने बताया कि उन्हें खाली सिलेंडर डिलीवर करने के 10 से 20 रुपये प्रति सिलेंडर मिल जाया करते थे। मालूम हो कि यूपी के मेरठ की रहने वाली अर्चना गौतम बाद में काम की तलाश में मुंबई शिफ्ट हो गई थीं और फिर उन्हें फेम मिला।

अर्चना गौतम ने आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में बताया, “फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं होती थी बचपन में, थोड़ा सा बड़े में। खाली सिलेंडर डिलीवरी करना उससे मुझे 10-20 रुपये आते थे। मैं साइकिल पर या बाइक पर लेकर जाके ऐसा करती थी।” अर्चना गौतम को ईटीवी के शो Sales Ka Baazigar के जरिए फेम मिला था। इस शो में रवि किशन भी नजर आए थे।

अर्चना गौतम साल 2014 में मिस उत्तर प्रदेश रह चुकी हैं और फिर साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया बन चुकी हैं। साल 2018 में ही उन्होंने भारत को मिस बिकिनी इंडिया के लिए रिप्रिजेंट किया था। बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम लगातार काफी लंबे वक्त तक टिकी रहीं। उनके जीतने की भी उम्मीद बताई जा रही थी, लेकिन ग्रांड फिनाले तक आकर वह एविक्ट हो गईं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...