Breaking News

लापरवाह प्रशासन!!

रायबरेली/लालगंज. कई हप्तों पहले वाहन कि टक्कर से क्षतिग्रत हो चुका बूथ आज अचानक जमींदोज हो गया। इस बीच गनीमत यह रही कि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नही घटी। जिलाधिकारी के संज्ञान में मामला होने के बाद भी समय रहते इसका मरम्मत कार्य नही कराया जा सका।

प्रत्यक्षयदर्शी दुकानदारों की माने तो शुक्रवार की सुबह लखनऊ की तरफ से आ रहा अज्ञात चौपहिया वाहन जैसे ही गुरूबक्सगंज चौराहे के बीच में बने गोल बूथ के पास से होकर गुजरने लगा बूथ भरभरा कर गिर गया।उक्त घटना में चौपहिया वाहन में थोड़ा सा डेंट(नुकसान) होने के अलावा अन्य किसी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ। अचानक घटित हुई घटना से वाहन चालक हकबका गया और वो अनान फनान वहां से वाहन समेत रफ्फू चक्कर हो गया। अगर यही बूथ किसी के ऊपर गिर गया होता तो बड़ी घटना घठित हो सकती थी,। फिलहाल लापरवाह प्रशासन घटना के बाद भी मौके पर घंटों तक नही पहुंचा और न ही बूथ के मलबे को त्वरित हटवाने का प्रयास किया।

योगी सरकार में प्रशासन की लापरवाही किस कदर जिम्मेदारों पर हावी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बूथ के वाहन की टक्कर से क्षतिग्रत होने के करीब पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी इसको बनवाने की जहमत नही उठाई गयी। अंततोगत्वा जर्जर बूथ आज जमींदोज हो गया!!! जिला प्रशासन किस तरह से लापरवाह बना हुआ है यह हादसा एक बानगी मात्र है!!

रिपोर्ट: गब्बर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

धर्मस्थल में घुसकर मूर्ति तोड़ने के आरोपी समेत चार को भेजा जेल, पुजारी पर किया था चाकू से हमला

बरेली के डेलापीर अनाज मंडी परिसर स्थित धर्मस्थल में घुसकर मूर्तियां तोड़ने व पुजारी पर चाकू ...