Breaking News

बाइक चोरो पर Dalmau पुलिस की ढिलाई

रायबरेली। बाईक चोरो को पकड़ने के लिये डलमऊ ( Dalmau ) पुलिस ने धन ऊगाही करने का नया तरीका खोज निकाला है। पूँछताछ के नाम पर डलमऊ पुलिस शातिर चोरो को पकडती तो जरूर है लेकिन जैसे ही पकडे गए चोर साहब का जेब गरम करते हैं, पुलिस उन्हे छोड़ देती है।

Dalmau कोतवाली कस्बे की श्मशान घाट पर

पुलिस का यह खेल लगभग एक सप्ताह से चल रहा है। पुलिस के हाँथ चोरो के गिरेवान तक नही पहुँच रहे हैं। अज्ञात बाइक चोर खुलेआम घूम कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस लकीर पीटती नजर आ रही है। डलमऊ कोतवाली कस्बे की श्मशान घाट पर 15 दिनों के अंदर शव यात्रियो की तीन मोटर सायकिलो को एक-एक करके अज्ञात चोरों ने पार कर दिया वही चंद कदम की दूरी पर स्थित पुलिस चौकी में तैनात अधिकारी मूक दर्शक बनकर चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। कस्बे के शमशान घाट पर दूर दराज से शव यात्री शव दाह संस्कार में शामिल होने के लिए आते हैं यही पर घात लगाए बैठे अज्ञात चोर मौके का फायदा उठा कर एक-एक करके मोटरसाइकिल को पार कर रहे हैं।

पुलिस की कार्यशैली पर कालिख पोत दिया

डलमऊ पुलिस चोरों को पकड़ने में असमर्थ है शव यात्रियों द्वारा शोर शराबा करने पर पुलिस इधर उधर हाथ पाव मार रही है यही नहीं कार्यवाही के नाम पर पुलिस ने बुधवार को कुछ शातिर लोगों को भी पकड़ा था लेकिन उन्हें तत्काल छोड़ दिया गया। 15 दिनों के अंदर श्मशान घाट पुलिस चौकी के सामने से तीन मोटरसाइकिलों को अज्ञात चोरों ने पार कर पुलिस की कार्यशैली पर कालिख पोत कर रख दिया है। इस संबंध में क्षेत्र क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने बताया कि पूछताछ के नाम पर कुछ लोगों को पकड़ा गया था और उन्हें छोड़ दिया गया है जल्द ही बाइक चोरों का खुलासा किया जाएगा।

Loading...

– मोहित कुमार/रत्नेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

तंबाकू के खतरे से हमारी युवा पीढ़ियों की रक्षा करना सामाजिक पहल : एनएसएस

मंगलुरु। कर्नाटक में 80 हजार से अधिक राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के स्वंयसेवक प्रदेश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *