Breaking News

सिविल कोर्ट बिधूना में बडी धूम-धाम से मनायी गयी महात्मा गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

बिधूना/औरैया। 02 अक्टूबर के दिन सिबिल कोर्ट बिधूना में बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी एंव लाल बहादुर शास्त्री की जयन्ती मनायी गयी। जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ताओं एंव कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। गाँधी एवं शास्त्री के जीवन पर प्रकाश डाला। इसके बाद स्वच्छता की शपथ लेकर परिसर में सफाई अभियान चलाया।

सिबिल कोर्ट बिधूना में बडी धूम-धाम से मनायी गयी महात्मा गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

सोमवार को सिबिल कोर्ट बिधूना में सिविल जज वन्दना प्रथम व दीपक कपूर नें कोर्ट के कर्मचारियों व अधिवक्ताओं के साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनायी। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी एंव लाल बहादुर शास्त्री के चित्रों पर माल्यार्पण कर श्रंद्वाजलि अर्पित की और उनके जीवन पर प्रकाश डाला गया।

सिबिल कोर्ट बिधूना में बडी धूम-धाम से मनायी गयी महात्मा गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

सिविल जज बिधूना वन्दना प्रथम ने अपने सम्बोधन में कहा कि महात्मा गाँधी द्वारा दिखाये गये सत्य और अहिंसा के मार्ग पर हम सभी भारत वासियों को चलना चाहिए। आज का दिन हम सभी के लिए बहुत खास है क्योंकि आज ही के दिन दोनों महान विभूतियों ने जन्म लिया था। कार्यक्रम की शुरुआत में सिविल जज व सभी अधिवक्ताओं ने संकल्प लिया कि हम साफ सफाई का विशेष ध्यान रखेंगे।

डेंगू से बचने के लिए रहें सतर्क, लक्षण दिखें तो सरकारी अस्पताल में जांच कराएं – सीएमओ

सिबिल कोर्ट बिधूना में बडी धूम-धाम से मनायी गयी महात्मा गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

इस अवसर पर सिबिल कोर्ट के कर्मचारी पेशकार सुनील कुमार चौहान, स्टेनो अरविन्द्र, लिपिक लवकुश, आनन्द शुक्ला, प्रशांत शुक्ला, अर्दली संजेश गोविन्द विश्वकर्मा व अधिवक्तागण महामंत्री जितेन्द्र राठौर, देवेन्द्र कुमार, मनमोहन शाक्य, गंभीर शाक्य, कुलदीप शर्मा, आदि अधिवक्तागण मौजूद रहें।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...