Breaking News

Birthday Special: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ये काम करती थी एक्ट्रेस जैकलीन

बॉलीवुड की हॉट और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस jacqueline fernandez आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जैकलीन 35 साल की हो गई हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 10 सालों से अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. 11 अगस्त 1985 में जैकलीन का जन्म बहरीन में हुआ था. आज हम जैकलीन के जन्मदिन पर आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ये एक्ट्रेस क्या करती थीं.

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन के चाहने वालों की जितनी लंबी लिस्ट भारत में है उससे कहीं ज्यादा श्रीलंका में उनके फॉलोअर्स हैं. साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. फिल्मों में आने से पहले जैकलीन मॉडलिंग भी करती थीं. कई रैंप शोज में जैकलीन नजर आ चुकी हैं.

जैकलीन काफी छोटी थीं तभी से उनकी दिली इच्छा थी कि वो अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम रखें. इस सपने को लिए जैकलीन ने यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से मास कम्यूनिकेशन से अपना ग्रेजुएशन किया. पढ़ाई खत्म होने के बाद श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर उन्होंने काम किया. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाना शुरू किया.

साल 2009 में जैकलीन फर्नांडीज एक मॉडलिंग असाइनमेंट के सिलसिले में भारत आई थीं. यहां आने के बाद उन्होंने निर्देशक सुजॉय घोष की फैंटेसी ड्रामा ‘अलादीन’ के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट भी हो गईं. जैकलीन की ये डेब्यू फिल्म थी. अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में नजर आए थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...