Breaking News

15 लाख को किश्तों में ही दे देती भाजपा : Mulayam

लखनऊ। पूर्व रक्षामंत्री Mulayam मुलायम सिंह यादव एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्हें भाजपा की मुद्दा भटकाने वाली रीति-नीति से सावधान रहने और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

पूर्व रक्षामंत्री Mulayam ने कहा

पूर्व रक्षामंत्री Mulayam मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में अंतर है समाजवादी पार्टी अपने वादे निभाते हैं। समाजवादी सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी।

नौजवानों को रोजगार मिला। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने का वादा किया पर एक पैसा नहीं आया। अच्छा होता 5-5 लाख या 3-3 लाख की किश्तों में ही अदा कर देते।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूरा देश जान गया है कि भाजपा ने लोगों को ठगा है। जिनसे मुकाबला है उनमें असली मुद्दों से ध्यान बंटाने की ताकत है। भाजपाई जो मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच झूठ का पता आसानी से नहीं मिल पाता। इसलिए हमें सावधान रहना है। उन्होंने कहा फैसले की घड़ी में जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती है, हमें उससे भी सचेत रखना है।

श्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उस गांधीवादी रास्ते पर, जिसे आचार्य नरेन्द्र देव, जयप्रकाश नारायण तथा डॉ. लोहिया ने समाजवादी सिद्धांतों से जोड़ा है, पर चल रही है। समाजवादी विचारधारा से ही देश खुशहाली के रास्ते पर चल सकता है। श्री यादव ने कहा कि लोकसभा के आगामी चुनाव में जीत के लिए वोट बढ़ाना और बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती जरूरी है। ईवीएम पर भी शक है। हम बैलट पेपर से चुनाव की मांग कर रहे हैं।

इस अवसर पर हिन्दी संस्थान के

इस अवसर पर हिन्दी संस्थान के पूर्व अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, श्रीराम सिंह शाक्य एवं छोटे सिंह (पूर्व सांसद), श्री महबूब अली (पूर्व विधायक), तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. एस. सिमहाद्री, झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष केश्वर यादव उर्फ रंजन यादव एवं छŸासगढ के प्रदेश अध्यक्ष श्री तनवीर अहमद, नवाब इकबाल महमूद एवं लियाकत अली आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। कई शायरां एवं गीतकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

राजपाट का त्याग करने वाले ही भगवान महावीर और बुद्ध हुए- पंकज सिंह

• चौक में आयोजित भगवान महावीर जन्म कल्याणक 2024 महोत्सव का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और ...