Breaking News

यूपी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने बनाया ये प्लान, शुरू हुई तैयारी

गामी नगर निकाय चुनावों की तारीखों का ऐलान भले न हुआ हो, भाजपा ने तैयारियों तेज कर दी हैं। मतदाताओं के बीच पैठ बढ़ाने को सामाजिक समीकरण दुरुस्त करने को पार्टी प्रभावी मतदाता सम्मेलन करने जा रही है।

UPPSC 2022 : लड़कियों ने परचम बना लिया है मजाज़ साहब, ये उड़ान जारी रहनी चाहिए..

यूपी निकाय चुनाव

इन सम्मेलनों की शुरुआत शनिवार से होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक सहित पार्टी के तमाम मंत्री और वरिष्ठ नेता इन सम्मेलनों के जरिए जनता के बीच जाएंगे।

पार्टी 8 अप्रैल से प्रदेश के सभी नगर निगम क्षेत्रों में यह सम्मेलन आयोजित करेगी। प्रदेश में 50 से अधिक प्रभावी मतदाता सम्मेलन कराने की योजना है। 8 अप्रैल को झांसी तथा कानपुर में आयोजित होने वाले सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे।

वहीं झांसी में होने वाले दूसरे सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री भानू प्रताप वर्मा तथा गोरखपुर में आयोजित सम्मेलन को प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा. अरुण कुमार सक्सेना संबोधित करेंगे जबकि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय फिरोजाबाद और पूर्व राज्यसभा सदस्य राम नारायण साहू आगरा में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रभावी मतदाता सम्मेलनों के माध्यम से जनसंवाद करेगी। नगर निगम क्षेत्रों में आयोजित होने वाले सम्मेलनों के माध्यम से मोदी-योगी सरकारों की योजनाओं तथा नगर निकायों में किए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा लेकर भाजपा प्रभावी मतदाताओं के बीच पहुंचेगी। मुख्यमंत्री सहित पार्टी के तमाम नेता सुशासन से यूपी की बदली तस्वीर तथा डबल इंजन सरकार में अंत्योदय के संकल्प को लेकर जनता के दरबार में पहुंचेंगे।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...